विज्ञापन के लिए करें संपर्क

मेन्स डे आउट भारत का एकमात्र ऐसा पोर्टल है जो लैंगिक पक्षपातपूर्ण कानूनों के कारण पुरुषों के अधिकारों और असमानता के बारे में डेली न्यूज आर्टिकल्स और ब्लॉग प्रकाशित करता है। हम अपने सोशल मीडिया आउटरीच के माध्यम से महीने दर महीने आगे बढ़ रहे हैं।

कैटेगरी की एक सीरीज के साथ हमारा प्रयास उन अत्याचारों के बारे में जागरूकता लाने का है जो पुरुषों को विवाह के बाद सामना करना पड़ता है। इसके अलावा वरिष्ठ नागरिकों पर ध्यान केंद्रित करना जो बहुओं द्वारा घरेलू हिंसा के अधीन हो सकते हैं। साथ ही तलाकशुदा या जोड़े के अलग हो जाने के बाद बच्चों पर जो प्रभाव पड़ता है। वहीं पुरुषों की जीवनशैली और मानसिक स्वास्थ्य के बारे में भी चर्चा करना हमारा मकसद है।

आप एक विज्ञापनदाता के रूप में टारगेटेड एडवरटाइजमेंट के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं। आप हमारी वेबसाइट पर उपलब्ध बैनर रिक्त स्थान या हमारे YouTube इंटरव्यू पर उपलब्ध विज्ञापन बैनर पर अपने ब्रांड के लिए समय-समय पर अभियान चला सकते हैं। इसके अलावा आप हमारे माध्यम से मुख्य रूप से पुरुष जनसांख्यिकीय के लिए उत्पादों या सेवाओं को बढ़ावा देने का भी विकल्प चुन सकते हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हम तंबाकू उत्पादों, पोर्नोग्राफ़ी, जुआ, डेटिंग साइटों या महिलाओं को टारगेट करने संबंधि किसी भी उत्पाद को बेचने वाली कंपनियों के विज्ञापन स्वीकार नहीं करते हैं। विस्तृत नियमों, शर्तों और दरों के लिए आप हमें सीधे [email protected] पर लिख सकते हैं।